Home » क्या चल रहा है? » गाय के दूध में सोना होता है, इसलिए सुनहरा दिखता है – पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष

गाय के दूध में सोना होता है, इसलिए सुनहरा दिखता है – पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष

by Shubham Mishra
bjp dilip ghoseh

इस देश आजकल जो खूब चर्चे बटोर रही है तो वो है इस गाय , ये एक ऐसा विषय नेता हमेशा बयान देते रहते हैं कभी गाय के गोबर को लेकर तो कभी गौमूत्र  को लेकर। कभी कभी लगता है देश में यही एक महान मुद्दा तो है, इस मुद्दे के सामने कहा दिल्ली की प्रदुषण है। खैर इस बार गौमांस को लेकर बीजेपी के एक नेता (पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष) ने ऐसा बयान दिया है कि उनकी चर्चा हो रही है. वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. आइये पहले वीडियो देख लेते हैं।

[tweet https://twitter.com/Snehlat04125923/status/1191564096660836353 ]

West Bengal BJP president Dilip Ghosh has once again landed in controversy for attacking a section of intelligentsia for ‘eating beef at road side stalls’ and ‘taking pride in cleaning excreta of foreign pet dogs’. #bjp @DilipGhoshBJP @narendramodi @RahulGandhi pic.twitter.com/iscXWENjuq— Snehlata (@Snehlat04125923) November 5, 2019

नेता जी का नाम है दिलीप घोष है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हैं. और नाता जी कहते हैं की

जो शिक्षित और बुद्धिमान लोग सड़क के किनारे गोमांस खाते हैं. उनसे मैं कहता हूं कि कुत्ते का भी मांस खाओ. इससे स्वास्थ्य ठीक रहेगा. और सड़क के किनारे क्यों खाते हो, घर पर जाकर खाओ न. कौन मना करता है. हम गाय को मां बोलते हैं. और उन्हीं का दूध पीकर जिंदा हैं. इसलिए अगर कोई भी मेरी मां के साथ बुरा बर्ताव करता है, तो मैं उनके साथ भी वैसा ही व्यवहार करूंगा. जैसा किया जाना चाहिए. और हम गाय मारना अपराध मानते हैं. ऐसे लोग हैं जो विदेशी कुत्तों को घर पर रखते हैं, और यहां तक कि उनके मलमूत्र को भी साफ करते हैं. वो तो महा अपराध है.

इतने पे बात ख़तम नहीं होती , नेता जी दावा करते हैं की देसी गाय के दूध में सोना होता है. और इसलिए इसका दूध सुनहरा दिखता है. वहीं, उन्होंने ने यहाँ तक भी कहा की विदेशी गाय हमारी मां नहीं होती है.

दिलीप ने यह भी कहा कि भारत देश गोपाल यानी भगवान श्रीकृष्ण का स्थान है. और गाय के लिए सम्मान हमेशा के लिए रहेगा. गाय माता की हत्या एक जघन्य और घोर अपराध है. और दिलीप आगे कहतें है की वो इसका विरोध करना जारी रखेंगे. स्तनपान के बाद, एक बच्चा गाय के दूध पर जीवित रहता है. गाय हमारी मां है और अगर हमारी मां को कोई मारता है तो हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

दिलीप घोष ये सभी बातें बंगाल के बर्धमान जिले में घोष और गाभी कल्याण समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहीं और चर्चा का पात्र बने.

Related Articles

Leave a Comment